H

दिल्ली में पानी की किल्लत के बीच मनोज तिवारी का सीएम केजरीवाल पर आरोप, बोले - माफिया को सौंपे गए हैं टैंकर...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 20 June 2024 06:12 AM


सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि, क्या अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में गिरते भूजल की चिंता है? नहीं, दिल्ली की आने वाली पीढ़ियां आपको कभी माफ नहीं करेंगी।

bannerAds Img
दिल्ली में इस वक्त पानी को लेकर हाहाकार मचा है। लोग पानी की कमी से परेशान हैं। ऐसे में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने राष्ट्रीय राजधानी में चल रहे जल संकट को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। तिवारी का आरोप है कि, पानी के टैंकर माफिया को सौंपे जा रहे हैं। रेन वाटर हार्वेस्टिंग सहित अन्य विकल्पों पर विचार किए बिना सीएम केजरीवाल इस मुद्दे को भटकाना चाहते हैं।

क्या केजरीवाल को दिल्ली में गिरते भूजल की चिंता है?

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने आगे कहा कि, क्या अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में गिरते भूजल की चिंता है? नहीं, दिल्ली की आने वाली पीढ़ियां आपको कभी माफ नहीं करेंगी। बीजेपी नेता ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि, आपने दिल्ली की आम जनता के लिए आने वाला पानी टैंकर माफिया को सौंप दिया है। दिल्ली के इस गिरते भूजल को ठीक किया जा सकता है, इसके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन रेन वाटर हार्वेस्टिंग है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि, क्या आपका इससे कोई लेना-देना है? आप सिर्फ मुद्दे को भटकाना चाहते हैं।

नालों का पानी यमुना में बह रहा है

मनोज तिवारी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, आज यमुना भी सूखी है, नालों का पानी यमुना में बह रहा है, लेकिन आपको इससे क्या फर्क पड़ता है? क्या आपने चिंता की है कि, यमुना में बहते पानी को कैसे रोका जाए? ये आपकी सोच में है ही नहीं। बीजेपी सांसद ने कहा कि, मेरा मानना ​​है कि, दिल्ली के लोग जागेंगे और ऐसे झूठे तानाशाहों का अंत निकट है।