H

MP के सीएम शिवराज सिंह ने काफिला रुकवाकर भुट्टा बेचने वाली महिलाओं से मिलकर जाना उनका कुशलक्षेम

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 16 September 2023 06:29 AM


सीएम शिवराज सिंह ने आदि गुरु शंकराचार्य की मूर्ति के अनावरण के लिए वैदिक रीति से हो रहे पूजन और हवन कार्यक्रम में शामिल होकर आहुति डाली।

bannerAds Img
MP NEWS - मामा और अब भाई के नाम से प्रसिद्ध मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बार फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला। दरअसल, सीएम शिवराज सिंह ओंकारेश्वर से लौटते समय बलवाड़ा में भुट्टा बेचने वालीं महिलाओं से मिले और उनका कुशलक्षेम जाना।

सीएम शिवराज सिंह का दिखा अनोखा अंदाज

MP के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज बाय रोड कार से खंडवा के ओंकारेश्वर गए थे। वहां से लौटते समय बलवाड़ा में रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क किनारे बैठकर मुट्टे बेचने वाली महिलाओं को देख एमपी के मुखिया शिवराज सिंह चौहान खुद को रोक न सके। सीएम ने अपना काफिला रुकवाकर ‘बहनों’ से मिले और उनका हाल चाल जाना। वहीं सीएम शिवराज सिंह से मिलकर बहनाएं भी बहुत खुश हो गईं।

सीएम शिवराज सिंह ने भुट्टे का आनंद लिया

आपको बता दें कि, इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने भुट्टे का भी आनंद लिया। इसके बाद सीएम अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, मौसम खराब होने के कारण एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौ हानबाई रोड कार से ओंकारेश्वर गए थे, जहां उन्होंने आदि गुरु शंकराचार्य की मूर्ति के अनावरण के लिए वैदिक रीति से हो रहे पूजन और हवन कार्यक्रम में शामिल होकर आहुति डाली। इसके बाद सीएम शिवराज प्रतिमा निर्माण कार्य और अनावरण की तैयारियों का जायजा लिया।