H

पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने किया शराब के दाम बढ़ाने का विरोध, बोले - जनता भोली है, वो धीरे से समझेगी

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 28 June 2024 06:03 AM


पूर्व मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि, नई आबकारी नीति का कांग्रेस समीक्षा करेगी, जिसके बाद विधानसभा में सरकार के खिलाफ लड़ाई लडेंगे।

bannerAds Img
बस्तर के कांग्रेस नेता और पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने आबकारी नीति में बदलाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। कवासी लखमा ने अपने बयान में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा शराबबंदी की बात कहकर सत्ता में आई है। भाजपा की सरकार आने के बाद गोवा से लेकर बंफर का रेट बढ़ा गया है।

नई आबकारी नीति का कांग्रेस समीक्षा करेगी

बिलासपुर प्रवास के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि, नई आबकारी नीति का कांग्रेस समीक्षा करेगी, जिसके बाद विधानसभा में सरकार के खिलाफ लड़ाई लडेंगे। संगठन में बदलाव का काम बड़े लोगों का है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे इस पर निर्णय लेंगे। लखमा ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, बीजेपी संगठन के लोग चोरी और डकैती कर रहे हैं।

कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ेगी

कांग्रेस नेता ने आगे बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा किस हिंदू के नाम पर डराने का काम कर रहे हैं और सरकार में बैठे लोग लूटने का काम कर रहे हैं। उनके ( बीजेपी ) दिखाने के दांत अलग हैं और खाने के दांत अलग हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता भोली है, वो धीरे से समझेगी। लखमा ने आगे कहा कि, कांग्रेस पार्टी उनकी नीतियों का विरोध करेगी। सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ेगी।