H

अमरवाड़ा में थमा चुनावी शोर, वोटिंग कल, अंतिम दिन कांग्रेस-बीजेपी के दिग्गजों ने झोंकी ताकत

By: Ramakant Shukla | Created At: 09 July 2024 04:13 AM


छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए प्रचार सोमवार शाम को थम गया। मुख्य राजनीतिक दल कांग्रेस और बीजेपी ने अपने-अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस से बीजेपी में आए बीजेपी उम्मीदवार कमलेश शाह का राजनीतिक भविष्य दांव पर लगा हुआ है। शाह को जिताने के लिए मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव समेत बीजेपी के कई दिग्गजों ने चुनावी रैलियां की और मतदाताओं को लुभाने की कोशिश की। अमरवाड़ा में बुधवार, 10 जुलाई को वोटिंग होनी है।

bannerAds Img
छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए प्रचार सोमवार शाम को थम गया। मुख्य राजनीतिक दल कांग्रेस और बीजेपी ने अपने-अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस से बीजेपी में आए बीजेपी उम्मीदवार कमलेश शाह का राजनीतिक भविष्य दांव पर लगा हुआ है। शाह को जिताने के लिए मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव समेत बीजेपी के कई दिग्गजों ने चुनावी रैलियां की और मतदाताओं को लुभाने की कोशिश की। अमरवाड़ा में बुधवार, 10 जुलाई को वोटिंग होनी है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी धीरेंद्र शाह के समर्थन में कांग्रेस नेताओं ने भी पूरा दम-खम लगाया। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी समेत कई दिग्गजों ने धीरेंद्र शाह के समर्थन में चुनावी प्रचार किया। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और विधानसभा में विपक्ष के नेता उमंग सिंघार ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार किया।

कुल 9 प्रत्याशी चुनावी मैदान में

अमरवाड़ा विधानसभा सीट में हो रहे इस उपचुनाव में कुल नौ उम्मीदवार मैदान में हैं, लेकिन मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच माना जा रहा है।