H

यूपी के उन्नाव में हादसे पर राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने दुख व्यक्त किया

By: Richa Gupta | Created At: 10 July 2024 08:56 AM


उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बुधवार सुबह भयानक सड़क हादसा हुआ है। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू और पीएम मोदी ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

bannerAds Img
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बुधवार सुबह भयानक सड़क हादसा हुआ है। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू और पीएम मोदी ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। यह हादसा लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ। डबल डेकर बस तेज रफ्तार से आई और दूध कंटेनर के पीछे जाकर टक्कर मार दी। जिसके चलते 18 लोगों की मौत की खबर आ रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। दुर्घटना में 30 से अधिक लोगों के घायल होने की जानकारी है। सरकार ने मृतकों के परिवार और घायलों को मुआवजा देने की घोषणा की है। इस भयानक हादसे में 18 लोगों की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक मृतकों में 14 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है।

पीएम ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुई सड़क दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। साथ ही उन्होंने घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की। पीएम ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर कहा, “उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक है। इसमें जिन लोगों ने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल प्रदान करे। इसके साथ ही मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।”

राष्ट्रपति ने जताया दुख

उन्नाव, उत्तर प्रदेश में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में अनेक लोगों की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखदाई है। ऐसी आकस्मिक मृत्यु का शिकार हुए लोगों के परिवार के सदस्यों के प्रति मैं गहन शोक संवेदनाएँ व्यक्त करती हूँ तथा घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूँ। साथ ही उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने भी ट्वीट कर शोक जताया है।