H

मप्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ रोपे पौधे...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 June 2024 01:31 PM


बीजेपी सांसद वीडी शर्मा ने छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पौधे रोपकर अभियान की शुरुआत की।

bannerAds Img
मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने की एक पेड़ मां के नाम अभियान की शुरुआत की है। बीजेपी सांसद वीडी शर्मा ने छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पौधे रोपकर अभियान की शुरुआत की।

एमपी में बीजेपी कार्यकर्ता एक पेड़ मां के नाम से रोपेंगे

अभियान के तहत पूरे मध्य प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ता एक पेड़ मां के नाम से रोपेंगे। आपको बता दें कि, पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आव्हान पर पूरे देश में अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान 23 जून श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि से लेकर 6 जुलाई श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती तक चलेगा। इसी कड़ी में आज एमपी में पौधे रोपे गए।

'एक पेड़ मां के नाम' अभियान की शुरुआत पीएम ने की थी

आपको बताते चले कि, 5 जून 2024 को विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पीएम मोदी ने 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान का शुभारंभ किया था। पीएम मोदी ने नई दिल्ली के बुद्ध जयंती पार्क में पीपल का पेड़ लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने देशवासियों से आग्रह किया था कि, वे सभी अपनी माताजी के नाम पर कम से कम एक पेड़ जरूर लगाएं।