H

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का बड़ा दावा, बोले - उम्मीदवार कोई भी हो, वोट पीएम मोदी के नाम पर डलेगा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 03 April 2024 02:57 PM


भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया कि, साल 2019 के चुनाव में बिहार में जिस एक लोकसभा सीट पर कसक रह गई थी, इस बार राज्य की सभी सीटों पर NDA के उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे।

banner
बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन अपने एक बयान के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हुसैन ने कहा कि, लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार कोई भी हो, वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से डाला जाएगा। उन्होंने कहा कि, यह चुनाव मोदी जी के प्रधानमंत्री बनाने के लिए हो रहा है।

पीएम मोदी के नाम पर डलेगा वोट - शाहनवाज हुसैन

बिहार के पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, आज वह जो कहने जा रहे हैं वह बहुत खास है, बीजेपी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, वह साफ तौर पर यह बताना चाहते हैं कि, लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार कोई भी हो, वोट पीएम मोदी के नाम से डाला जाएगा। यह चुनाव मोदी जी के पीएम बनाने के लिए हो रहा है। इसके साथ ही बीजेपी नेता ने आगे दावा किया कि, साल 2019 के चुनाव में बिहार में जिस एक लोकसभा सीट पर कसक रह गई थी, इस बार राज्य की सभी सीटों पर NDA के उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे।

बिहार में NDA की 40 की 40 सीटों पर जीत दर्ज होगी

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने अपने बयान में आगे कहा कि, पिछली सरकार मुद्दों और वादों पर शत प्रतिशत खरी उतरी। वह भले ही आज विपक्ष के साथ आ रहे हों लेकिन वो टिकने वाले नहीं हैं। उन्होंने कांग्रेस और केजरीवाल के रिश्ते पर तंज कसते हुए कहा कि, कभी केजरीवाल ने जिन लोगों को गाली दी थी, आज वहीं लोग उनके साथ लड़ रहे हैं, यह लोग भ्रम पैदा कर रहे हैं। बिहार के पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, बिहार में NDA 40 की 40 सीटों की जीत दर्ज कर रही है। देश में NDA इस बार 400 पार करेगी।