H

विपक्ष पर बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने साधा निशाना, बोलीं - वे किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 28 June 2024 10:16 AM


शुक्रवार को संसद में नीट पेपर लीक का मुद्दा गूंजा। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने स्पीकर से NEET पेपर लीक पर चर्चा की मांग की। जिसके बाद विपक्ष की तरफ से स्थगन प्रस्ताव दिया गया।

bannerAds Img
विपक्ष की NEET मुद्दे पर चर्चा की मांग को लेकर सदन में जमकर हंगामा हो गया। इसके चलते लोकसभा की कार्यवाही 1 जुलाई तक स्थगित कर दी गई है। लोकसभा स्थगित होने पर हिमाचल प्रदेश की मंडी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने विपक्ष पर निशाना साधा है। अपने तेवर को तेज करते हुए कंगना ने कहा कि, वे किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं।

इस तरह का आचरण स्वीकार्य होना चाहिए

बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने आगे कहा कि, आपने वहां उनका ( विपक्ष) आचरण देखा। स्पीकर ने भी उन्हें फटकार लगाई, लेकिन ऐसा लगता है कि, वे (विपक्ष) किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं। कंगना ने आगे हैरानी जताते हुए कहा कि, हम पहली बार यहां आए हैं और हम भी हैरान हैं और घबराए गए कि, क्या हुआ है। ये देखकर बुरा लगा कि, वे ( विपक्ष ) किसी को बोलने नहीं दे रहे। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा को भूलकर वे मनमाने ढंग से काम कर रहे थे। मुझे नहीं लगता कि, इस तरह का आचरण स्वीकार्य होना चाहिए।

संसद में नीट पेपर लीक का मुद्दा गूंजा

आपको बता दें कि, आज यानी की शुक्रवार को संसद में नीट पेपर लीक का मुद्दा गूंजा। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने स्पीकर से NEET पेपर लीक पर चर्चा की मांग की। जिसके बाद विपक्ष की तरफ से स्थगन प्रस्ताव दिया गया। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला फौरन NEET पर चर्चा के लिए सहमत नहीं थे। स्पीकर राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के बाद NEET पर चर्चा चाहते थे। जिसके चलते स्पीकर ओम बिरला ने विपक्ष का स्थगन प्रस्ताव खारिज कर दिया। इसके बाद सदन में जमकर हंगामा हुआ। विपक्ष के हंगामें को देखते हुए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई।