H

Rajasthan News: कोटा में गुंजल और धारीवाल के बीच मंच पर हुआ विवाद, पूर्व मंत्री ने ने कही ये बड़ी बात

By: payal trivedi | Created At: 29 March 2024 03:18 PM


भाजपा के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल और कांग्रेस के पूर्व मंत्री शांति धारीवाल मंच पर ही लड़ पड़े। गुंजल के भाजपा छोड़ कांग्रेस में आने के बाद शुक्रवार को कोटा में पहली सभा थी।

banner
Kota: भाजपा के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल और कांग्रेस (Rajasthan News) के पूर्व मंत्री शांति धारीवाल मंच पर ही लड़ पड़े। गुंजल के भाजपा छोड़ कांग्रेस में आने के बाद शुक्रवार को कोटा में पहली सभा थी। इस सभा में पूर्व मंत्री धारीवाल ने गुंजल से कह दिया कि आपको बदलना पड़ेगा। दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यालज में जनसभा का आयोजन किया गया था। इससे पहले गुंजल ने गुरुवार रात धारीवाल से मुलाकात भी की थी।

धारीवाल के बयान से नाराज हुए गुंजल और उनके समर्थक

सुबह जनसभा में धारीवाल के दिए बयान के बाद गुंजल (Rajasthan News) और उनके समर्थक नाराज हो गए और जमकर नारेबाजी की। धारीवाल ने गुंजल को संबोधित करते हुए कहा- अब आपने कांग्रेस जॉइन कर ली है। अब आप ये कहिए कि आपने मुझ पर जो आरोप लगाए थे वो सब गलत थे। वहीं उन्होंने कहा कि ये भी कहिए की अब आप सेक्युलर हैं। इस बात से गुंजल नाराज हो गए। इस पर गुंजल मंच पर खड़े हुए और धारीवाल को टोकते हुए कहा-आप सीनियर नेता हैं और इस मंच पर ऐसी बात शोभा नहीं देती। इतने में ही गुंजल और धारीवाल के समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी।