H

सरकारी गोदाम पहुंचने से पहले ही बाइक सवार ने उड़ाया गरीबों को बंटने वाला चावल

By: Sanjay Purohit | Created At: 10 February 2024 12:52 PM


मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में गरीबों को बंटने वाला सरकारी चावल गोदाम पहुंचने से पहले ही बाइक सवार लेकर चला गया।

banner
खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में गरीबों को बंटने वाला सरकारी चावल गोदाम पहुंचने से पहले ही बाइक सवार लेकर चला गया। भाजपा नेता ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। पीडीएस का चावल ट्रांसपोर्टर और ड्राइवर की मिलीभगत से सोसाइटी तक पहुंचने से पहले ही बाइक सवार लेकर चले जाते हैं। इसकी सूचना एसडीम और तहसीलदार को भी दे दी गई है।

भाजपा नेता ने बनाया वीडियो

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सरकारी वेयरहाउस गोदाम पर पहुंचने से पहले ही चावल की बोरियां गायब की जा रही हैं। खरगोन के भीकनगांव थाना क्षेत्र के टेमला गांव में खंडवा से पीडीएस के चावल का ट्रक स्थानीय वेयरहाउस पहुंचने से पहले ही रास्ते में कालाबाजारी का शिकार हो गया है। कई दिनों से भाजपा के नेता हरीश छिपा को इसकी शिकायत मिल रही थी उन्होंने उसका वीडियो भी बनाया है।

पीडीएस का सरकारी चावल

हरीश को सूचना मिली थी कि खंडवा की तरफ से पीडीएस का सरकारी चावल खरगोन जा रहा है। जिसके बाद हरीश ने ट्रक का पीछा किया और जब ट्रक अचानक सड़क पर रुका तो हरीश ने वीडियो चालू की कुछ देर बाद एक बाइक सवार आया और चावल से भरी बोरी को बाइक पर रखकर ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। ट्रक ड्राइवर ने खुद चावल से भरी बोरी बाइक सवार को सौंपी थी। इसके बाद प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए एसडीएम और तहसीलदार ने कृषि उपज मंडी स्थित गोदाम का निरीक्षण किया और खाद निरीक्षक को कार्रवाई के लिए निर्देश दे दिए हैं।