H

कठुआ आतंकी हमले में सभी शहीद जवान उत्तराखंड से, सीएम धामी बोले - पूरा राष्ट्र उन्हें याद रखेगा

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 09 July 2024 09:12 AM


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आगे कहा कि, उत्तराखंड देवभूमि के साथ-साथ वीरभूमि भी है। देश की रक्षा के लिए जिन पांचों जवानों ने अपनी जान कुर्बान कर दी है।

bannerAds Img
जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आतंकवादियों और सेना के जवानों के बीच भीषण मुठभेड़ में सेना के 5 जवान शहीद हो गए। साथ ही 5 अन्य घायल हो गए। जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच जवान शहीद हो गए हैं। शहीद होने वालों में सूबेदार आनंद सिंह, हवलदार कमल सिंह, राइफलमैन अनुज नेगी, राइफलमैन आदर्श नेगी , नायक विनोद सिंह शामिल हैं।

आतंकी हमले में शहीद हुए सभी जवान उत्तराखंड के हैं

मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद होने वाले सभी जवान उत्तराखंड के हैं। वहीं इस आतंकी हमले में जवान शहीदों को लेकर राज्य के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शोक जताया है। सीएम धामी ने इसकी सूचना सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से दी।

सर्वोच्च बलिदान सदैव अविस्मरणीय रहेगा

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, कठुआ, जम्मू कश्मीर में जनपद पौड़ी के कमल सिंह शहादत का समाचार अत्यंत हृदय विदारक है। माँ भारती की रक्षा करते हुए आपके द्वारा दिया गया सर्वोच्च बलिदान सदैव अविस्मरणीय रहेगा। ईश्वर पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान व शोक संतप्त परिवारजनों को यह असीम दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

विघटनकारी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आगे कहा कि, उत्तराखंड देवभूमि के साथ-साथ वीरभूमि भी है। देश की रक्षा के लिए जिन पांचों जवानों ने अपनी जान कुर्बान कर दी है। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पूरा राष्ट्र उन्हें याद रखेगा। आतंकवाद का खात्मा किया जाएगा। विघटनकारी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।