H

कठुआ आतंकी हमले पर RJD नेता मनोज कुमार झा ने कहा - बड़ी-बड़ी बातें हो रही थीं कि....

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 09 July 2024 08:51 AM


bannerAds Img
जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आतंकवादियों और सेना के जवानों के बीच भीषण मुठभेड़ में सेना के 5 जवान शहीद हो गए। साथ ही 5 अन्य घायल हो गए। सेना के सूत्रों ने बताया कि, आतंकियों की तरफ से पहले हमले किए गए, जवान की तरफ से जवाबी कार्रवाई की गई। सेना के कुछ वाहन इलाके में नियमित गश्त पर थे। उसी समय घात लगाए बैठे आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाया। वहीं इस घटना पर राजनीति भी देखने को मिल रही है। RJD ने इस मामले पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है, तो JDU ने इस घटना को पाकिस्तानी साजिश बताया है।

जम्मू-कश्मीर के कठुआ आतंकी हमले पर JDU प्रवक्ता के.सी. त्यागी ने कहा, ये पाकिस्तान के इशारे पर आतंकवादी संगठनों द्वारा की गई कायरतापूर्ण कार्रवाई है। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, हमारे वीर सैनिक इसका कड़ाई से जवाब देंगे।

कठुआ आतंकी हमले पर RJD नेता मनोज कुमार झा ने कहा कि, उन परिवारों पर क्या बीत रही होगी यह कल्पना के परे है। बड़ी-बड़ी बातें हो रही थीं कि धारा 370 हटाए जाने के बाद हालात सामान्य होंगे। क्या है सामान्य हालात के लक्षण हैं? कहीं कुछ कमी है जिसे या तो हमारे दिल्ली के बड़े लोग समझ नहीं पा रहे हैं या उस स्तर का चिंतन नहीं कर रहे हैं।