H

लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने की संयोजक, सह संयोजक और प्रभारियों की घोषणा

By: Ramakant Shukla | Created At: 04 February 2024 10:34 AM


मध्यप्रदेश में बीजेपी जोर-शोर से लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गई है। पार्टी ने प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए संयोजक, सह संयोजक और प्रभारियों की नियुक्ति की है। शनिवार को भोपाल में हुई बैठक में इन सभी के नामों पर मुहर लगाई गई है। भोपाल लोकसभा का संयोजक पूर्व सांसद आलोक संजर को, वहीं जोधसिंह अठवाल को प्रभारी नियुक्त किया गया है।

banner
मध्यप्रदेश में बीजेपी जोर-शोर से लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गई है। पार्टी ने प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए संयोजक, सह संयोजक और प्रभारियों की नियुक्ति की है। शनिवार को भोपाल में हुई बैठक में इन सभी के नामों पर मुहर लगाई गई है। भोपाल लोकसभा का संयोजक पूर्व सांसद आलोक संजर को, वहीं जोधसिंह अठवाल को प्रभारी नियुक्त किया गया है। banner

इन्हें सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

भोपाल लोकसभा का संयोजक पूर्व सांसद आलोक संजर को बनाया गया है. इंदौर लोकसभा सीट के लिए रवि रावलिया को संयोजक और सांसद सुमेर सिंह सोलंकी को प्रभारी बनाया गया है. जबलपुर में सदानंद गोडबोले को संयोजक, राजकुमार पटेल को सह संयोजक और नरेंद्र त्रिपाठी को प्रभारी बनाया गया है. उज्जैन का संयोजक तेज बहादुर सिंह चौहान, वहीं प्रभारी सुदर्शन गुप्ता को नियुक्त किया गया है.