H

CM Shivraj के गढ़ में सेंध लगाने आयेंगे अखिलेश यादव, मिर्ची बाबा के समर्थन में संबोधित करेंगे जनसभा

By: TISHA GUPTA | Created At: 14 November 2023 03:02 PM


समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आज सीएम के गढ़ बुधनी आ रहे हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव यहां पार्टी प्रत्याशी मिर्ची बाबा के समर्थन में जनसभा करेंगे।

banner
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गढ़ और विधानसभा बुधनी में आज यानी मंगलवार को पहली बार किसी बड़े विपक्षी नेता की सभा होने जा रही है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आज सीएम के गढ़ बुधनी आ रहे हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव यहां पार्टी प्रत्याशी मिर्ची बाबा के समर्थन में जनसभा करेंगे। जनसभा का आयोजन बुधनी के दशहरा मैदान पर रखा गया है। बुधनी विधानसभा में अब तक ये किसी बड़े विपक्षी नेता की पहली जनसभा होगी।

बुधनी में मुकाबला त्रिकोणीय

बुधनी विधानसभा से बीजेपी ने दोबारा सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपना प्रत्याशी बनाया है। जबकि कांग्रेस ने यहां रामायण सीरियल में भगवान हनुमान का रोल निभाने वाले विक्रम मस्ताल को उम्मीदवार बनाया है। वहीं जेल से रिहा होने के बाद लगातार सीएम शिवराज पर मुखर होने वाले मिर्ची बाबा को सपा ने यहां अपना प्रत्याशी बनाया है। बीते चुनावों की तरह इस बार के विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी प्रत्याशी और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी में अपने चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी बीजेपी कार्यकर्ताओं पर ही छोड़ दी है।

30 अक्टूबर के बाद बुधनी नहीं आए सीएम शिवराज

सीएम शिवराज सिंह चौहान आखिरी बार 30 अक्टूबर को बुधनी आए थे। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए बुधनी विधानसभा के मतदाताओं से कहा था कि अब मैं अब यहां नहीं आऊंगा। आपको ही चुनाव संभालना है। मुझे पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी संभालनी है। नतीजतन 30 अक्टूबर के बाद से सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बार भी प्रचार करने बुधनी नहीं पहुंचे।

Read More: केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे के वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने साधा निशाना, रागिनी नायक ने लगाये पक्षपात के आरोप