H

कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह की 450 रुपए में सिलेंडर की घोषणा पर साधा निशाना

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 29 August 2023 05:32 AM


कमलनाथ ने कहा - मुख्यमंत्री शिवराज ने महिलाओं को 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने की घोषणा तो कर दी, लेकिन कहीं भी 450 रूपये में गैस सिलेंडर नहीं मिल रहा है।

bannerAds Img
एमपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारी शुरू हो गई है। हर साल की तरह इस बार भी चुनावी साल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे राज्य में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने जा रही है। इसके अलावा बीजेपी ने महिलाओं को मात्र 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने की बात कही है। राज्य की शिवराज सरकार की उक्त घोषणा पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर भाजपा पर बड़ा राजनीति हमला बोला है।

महिलाओं को 450 रुपये में गैस सिलेंडर नहीं मिल रहा - कमलनाथ

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने अपने ट्विटर पर बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि- मुख्यमंत्री शिवराज ने महिलाओं को 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने की घोषणा तो कर दी, लेकिन कहीं भी 450 रूपये में गैस सिलेंडर नहीं मिल रहा है। रक्षाबंधन के त्यौहार पर शिवराज का लाड़ली बहनों से यह छल निंदनीय है। लिखा शिवराज जी, सत्ता सेवा के लिये होती है, आपके क्रियाकलापों से लग रहा है कि आप अपनी मेवे की थाली बचाने के लिये हाथ पैर पटक रहे हैं। “धैर्य, मर्यादा और गरिमा बनाये रखिए”।

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा टुकड़े-टुकड़े यात्रा में बदल गई है

एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्विटर पर लिखा है कि -मध्य प्रदेश में बीजेपी काठ की हांडी को बार-बार चढ़ाने की कोशिश कर रही है। 2018 में विधानसभा चुनाव से पहले शिवराज जी ने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली थी, जिसका स्वागत मध्य प्रदेश की जनता ने पत्थर फेंक कर किया था। जनता ने आशीर्वाद की जगह ऐसा अभिशाप दिया कि, यात्रा को बीच रास्ते में ही बंद करना पड़ा था। इस बार दिल्ली के शाहों ने खुद ही यात्रा को पांच हिस्सों में बांटकर इसका पंचनामा कर दिया है। इस तरह यह आशीर्वाद यात्रा टुकड़े-टुकड़े यात्रा में बदल गई है और जनता जल्द ही इसे आशीर्वाद की जगह बर्बाद यात्रा में बदल देगी।