H

NDA प्रत्यशियों के नामांकन में शामिल होने पटना से रवाना हुए सम्राट चौधरी सहित कई नेता, बोले- बिहार में जीतेंगे सभी सीटें

By: Sanjay Purohit | Created At: 28 March 2024 01:37 PM


पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के सभी 40 सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे। आज नामांकन की प्रक्रिया है। उस प्रक्रिया में भाग लेने के लिए हम सभी लोग एक साथ जा रहे हैं।

banner
लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन है। गया से एनडीए प्रत्याशी के रूप में जीतनराम माझी आज नामांकन करेंगे। वहीं नवादा से विवेक ठाकुर और जमुई से अरुण भारती भी नामांकन करेंगे। इन प्रत्याशियों के नामांकन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए पटना से चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा, सम्राट चौधरी सहित कई नेता रवाना हुए।

पीएम मोदी पर लोगों की अटूट आस्थाः कुशवाहा

इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के सभी 40 सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे। आज नामांकन की प्रक्रिया है। उस प्रक्रिया में भाग लेने के लिए हम सभी लोग एक साथ जा रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तैयारी पूरी है और जब अंतिम परिणाम आएगा उस दिन तक की तैयारी है। कहीं कोई कठिनाई नहीं है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अटूट आस्था है बिहार और देश की जनता का। जाति धर्म से ऊपर उठकर सभी लोग एनडीए को वोट करने का मन बना चुके है। वहीं मुख्यमंत्री से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बड़े नेता हैं। हम सभी लोग मिलकर मजबूती से रणनीति बनाकर आगे बढ़ेंगे। कुशवाहा ने विपक्ष पर भी हमला बोला।

मिलकर सभी 40 की 40 सीट जीतना हमारा लक्ष्यः कुशवाहा

वहीं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बयान देते हुए कहा कि आज पहले चरण के नामांकन का अंतिम दिन है और हम लोग अब प्रचार का अभियान लगातार शुरू करेंगे। आज हमारे एनडीए के तीन प्रत्याशी नामांकन करने वाले हैं। मिलकर सभी 40 की 40 सीट जीतना लक्ष्य है। वहीं मंत्री श्रवण कुमार ने कहा एनडीए में एकता दिख रहा है, देश के लिए सौभाग्य है कि एनडीए में एकता दिख रहा है और एनडीए देश में 400 पार करेगा और बिहार में 40 की 40 सीट जीतेगा।