H

रैली में राहुल गांधी ने सिर पर उड़ेला पानी, तो भड़क गए आचार्य प्रमोद कृष्णम, कही ये बात

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 29 May 2024 07:23 AM


लोकसभा चुनाव 2024 ऐसे वक्त पर हो रहा है, जब ज्यादातर हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है। हीट वेव और लू से लोग बेहाल हैं।

bannerAds Img
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को यूपी के देवरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार सदल प्रसाद के लिए वोट मांगे। इस दौरान अपने भाषण के बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भीषण गर्मी से परेशान नजर आएं। उन्होंने एक बोतल से पानी पिया और दर्शकों से कहा, "गर्मी काफी है।" इसके बाद राहुल गांधी ने बोतल से पानी अपने सिर पर डाल लिया और फिर दर्शक ताली बजाने लगे। वायनाड सांसद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो गया, जिस पर कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने निशाना साधा है।

विदेशी परिवेश में पले-बढ़े राहुल गांधी को...

कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस सांसद पर तंज करते हुए कहा कि, राहुल गांधी का एक ही एजेंडा है कि, बिना मुंह धोए मोदी जी कोसना। सुबह उठकर हाथ-मुंह धोए बिना पीएम मोदी को गाली देना शुरू कर देते हैं। जिस व्यक्ति को ये नहीं पता कि, अपना जूठा पानी अपने सिर पर नहीं डाला जाता, वो आदमी पीएम मोदी के ऊपर इस तरह की टिप्पणियां करते हैं। कृष्णम ने कहा कि, सच बात ये है कि, राहुल गांधी को भारत की संस्कृति, सभ्यता, परंपराओं का बोध नहीं है। विदेशी परिवेश में पले-बढ़े राहुल गांधी को पहले भारत को जानना होगा। इसके बाद वे भारत के प्रधानमंत्री पर बोलने का प्रयास करें।''

भीषण गर्मी की चपेट में कई राज्य

आपको बता दें कि, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले यूपी देवरिया में रैली करने पहुंचे थे। लोकसभा चुनाव 2024 ऐसे वक्त पर हो रहा है, जब ज्यादातर हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है। हीट वेव और लू से लोग बेहाल हैं। ऐसे में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी गर्मी से परेशान हो गए और उन्होंने अपना भाषण बीच में ही रोककर पहले पानी पिया। उन्होंने कहा कि, गर्मी काफी है और फिर बचा हुआ पानी अपने सिर पर उड़ेल लिया।