H

YouTuber Elvish Yadav को गुरुग्राम कोर्ट से मिली जमानत, जानें क्या है पूरा मामला?

By: payal trivedi | Created At: 23 March 2024 03:21 PM


यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को गुरुग्राम की एक अदालत ने जमानत दे दी। एल्विश के परिवार के सदस्य ने यह जमानत 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर ली है। इस दौरान यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर भी अदालत में मौजूद था।

banner
गुरुग्राम: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) को गुरुग्राम की एक अदालत ने जमानत दे दी। एल्विश के परिवार के सदस्य ने यह जमानत 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर ली है। इस दौरान यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर भी अदालत में मौजूद था।

मैक्सटर्न के साथ मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल

एल्विश के अधिवक्ता हिमांशु यादव ने बताया कि यूट्यूबर मैक्सटर्न भी मामले में समझोता का शपथ पत्र दे चुका है। बता दें, मैक्सटर्न के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उसने वीडियो जारी कर जान से मारने की कोशिश का आरोप भी लगाया था।

नोएडा कोर्ट से शुक्रवार को मिली थी जमानत

बता दें, नोएडा कोर्ट से सांपों के जहर की तस्करी मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) को जमानत शुक्रवार को मिल गई थी। कोर्ट ने 50 हजार रुपये के दो निजी मुचलके पर जमानत दी थी। पूर्व में तीन बार उसकी सुनवाई टल चुकी थी। हड़ताल के चलते जमानत अर्जी पर तीन बार सुनवाई नहीं हो पाई थी। सोमवार से ही एल्विश की जमानत अर्जी पर सुनवाई टल रही थी।