H

CG NEWS : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नक्सल समस्या समाप्त करने वाले बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने किया पटलवार

By: Shivani Hasti | Created At: 16 May 2024 08:59 AM


bannerAds Img
CG NEWS : छत्तीसगढ़ में तीनो चरणों में मतदान संपन्न हो चुकी है और राजनीतिक पार्टियों में वार पलटवार जा रही है छत्तीसगढ़ पीसीसी चीफ दीपक ने आज मीडिया को संबोधित करते हुए कहा - यूपीए की सरकार ने 2013 में खाद्य सुरक्षा बिल पारित किया, ताकि सभी को अनाज मिल सके उसी के तहत बीजेपी देशवासियों को राशन देती है, मैं खड़गे को बधाई देता हूं, 4 जून के बाद हमारी सरकार बनाने वाली है, 5 किलो मिलने वाले चावल को 10 किलो किया जाएगा, कोई भूखा न रहे कोई भूखा न सोए रह कांग्रेस की सोच है, शराबबंदी के पर पूछे सवाल, बीजेपी सरकार बताए की छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराब बंदी कर होगी नई शराब दुकान और अहाता खोल रही है कोचिया दुकानदार सक्रिय हो गया है, बीजेपी की सरकार अपनी कमाई करने के लिए गांव गांव तक शराब पहुंचा रही है।

गृहमंत्री अमित शाह के नक्सल समस्या बयान पर बैज का पटलवार

जहां गलत होगा कांग्रेस आवाज उठाए, सवाल हम नही पीड़ित परिवार उठा रही है, कांकेर में 3 लोगो को फर्जी एनकाउंटर में मारा गया, हम इन लोगो के साथ खड़े हैं, सरकार का इस पर अभी तक जवाब नही आया। पीडिया मामले में गांव वाले कह रहे हैं जो लोग मारे गए वो निर्दोष आदिवासी थे तेंदूपत्ता तोड़ने गए थे, 15 साल में बीजेपी शासनकाल में आराजकता और जंगलराज थी 5 महीनों के कुछ घटनाओं को छोड़ दे तो गांववालो नक्सली बता कर मार रहे हैं। गृहमंत्री जी पिछले 10 साल से कह रहे हैं नक्सली हटा देंगे, पिछले 5 साल में हमारी सरकार रही, एक भी निर्दोष ग्रामीण नहीं मारा गया है, नक्सली हमले भी काम हुए

150 सीट जीतने की स्थिति में भी नही है बीजेपी

बीजेपी के 400 पार के नारे पर विपक्ष जमकर घेर रही है, छत्तीसगढ़ में तीनो चरणों की मतदान समाप्तः हो चुकी है। लगतार बीजेपी, कांग्रेस अपने- अपने प्रचार प्रसार में लगी हुई आपको बता दे की 4 जून को चुनावो का परिणाम घोषित होना है अब देखने वाले बात होगी की क्या बीजेपी 400 पार कर पाएगी? जिससे लेकर बीजेपी नेताओं को अलग अलग राज्य की जिम्मेदारी देने पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा - बीजेपी 400 पार का नारा भले लगा, लेकिन अंदर से पता है चार चरणों के बाद 150 सीट जीतने की स्थिति में भी नही है इसलिए नेताओं को यह से पलायन करवा रहे हैं।

नगरिया निकायों के चुनाव में के लिए भी बड़ी तैयारी चल रही है : दीपक बैज

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी विपक्ष में है विपक्ष की जिम्मेदारी जनता की आवाज को सड़क से लेकर सदन तक उठाए की बात कांग्रेस सरकार कर रही है। दीपक बैज ने बताया की हमारे नेता दूसरे प्रदेशों के दौरे पर हैं।आने वाले समय सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे। ताकि छत्तीसगढ़ के लोगो के मुद्दो को सरकार के सामने अच्छे से रख सके, नगरिया निकायों के चुनाव में के लिए भी बड़ी तैयारी चल रही है।