H

'कमलनाथ चुनाव नहीं लड़ेंगे', कांग्रेस आलाकमान से पहले ही नकुलनाथ का ऐलान

By: Sanjay Purohit | Created At: 06 February 2024 12:20 PM


एमपी में लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां पूरी ताकत झोंक रही हैं। इसी बीच कांग्रेस आलाकमान से पहले ही उनके बेटे नकुलनाथ ने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

banner
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं, उस पर आज उनके बेटे नकुलनाथ ने विराम लगा दिया। छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने परासिया में आयोजित एक जनसभा में खुद के लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। परिणय लॉन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि इस बार भी वे छिंदवाड़ा से लोकसभा के उम्मीदवार रहेंगे। नकुलनाथ ने बताया कि जैसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कमलनाथ जी चुनाव लड़ेंगे तो मैं आपको बता देना चाहता हूं कि कमलनाथ जी चुनाव नहीं लड़ेंगे। मैं ही लोकसभा का चुनाव लड़ूंगा। कमलनाथ जी भले ही चुनाव ना लड़े लेकिन उनका आशीर्वाद हमारे साथ रहेगा।

विधानसभा से इस्तीफा देने की अटकलें लगाई जा रही थीं

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस करारी हार मिली है, जिसके बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के विधानसभा से इस्तीफा देने और लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं। कमलनाथ के बीजेपी में जाने की भी चर्चा लंबे समय से राजनीतिक गलियारों में चल रही थीं। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इन अटकलों को महज अफवाह बताया था, वहीं आज उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पर भी विराम लग गया है।