H

लखनऊ से आज हिसाब बराबर करने मैदान पर उतरेगी गब्बर की पंजाब, जानें दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 30 March 2024 02:34 PM


लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों का IPL के इतिहास में अभी तक 3 बार ही आमना-सामना हुआ है।

banner
IPL 2024 का 11वां मुकाबला आज यानी की शनिवार 30 मार्च को पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्‍स ने अभी तक 2 मैच खेले हैं और 1 जीत के साथ वह पॉइंट्स टेबल में दो अंक लेकर पांचवें नंबर पर है। जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा और वह शून्‍य अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में अंतिम पायदान पर है।

हेड टू हेड रिकॉर्ड

लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों का IPL के इतिहास में अभी तक 3 बार ही आमना-सामना हुआ है। इनमें से लखनऊ सुपर जायंट्स ने 2 मैचों में जीत दर्ज की है तो पंजाब किंग्‍स ने 1 मुकाबला जीता है। इस तरह अभी तक लखनऊ का पलड़ा भारी है। वहीं आज पंजाब किंग्‍स हिसाब बराबर करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग 11

क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, आयुष बडोनी, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, मोहम्मद खान, नवीन-उल-हक और यश ठाकुर।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11

शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन, जितेश शर्मा, लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर।