H

नर्सिंग की स्टूडेंट को निर्वस्त्र कर फिल्मी गानों पर नचाया, कुत्ते के बेल्ट से पीटा

By: Sanjay Purohit | Created At: 01 April 2024 12:41 PM


मकान मालिक ने नशे में धुत होकर की हैवानियत की हदें पार, मकान मालिक व उसका नाबालिग बेटा गिरफ्तार

banner
इंदौर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। घटना नंदानगर इलाके की है जहां एक मकान मालिक ने हैवानितक की सारी हदें पार कर दीं। नशे में धुत मकान मालिक रात में किराए से रहने वाली लड़की के कमरे में घुस गया और लड़की व उसके दोस्त के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपी मकान मालिक ने दोनों के कपड़े उतरवाए और फिर मोबाइल पर गाना बजाकर दोनों से डांस भी कराया। लड़की और उसके दोस्त ने विरोध किया तो आरोपी ने अपने नाबालिग बेटे को भी बुला लिया और फिर दोनों ने कुत्ते के बेल्ट से पीटा।

निर्वस्त्र कर गानों पर कराया डांस

हैरान कर देने वाली घटना इंदौर के नंदानगर इलाके की है। यहां सीधी जिले की रहने वाली एक युवती किराए से रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। पीड़ित युवती ने बताया कि उसका कोर्स पूरा हो चुका था इसलिए वो होली के बाद घर लौटने वाली थी। घर पर खाने का कुछ सामान बचा था जिसे लेने के लिए उसने अपने एक दोस्त को शुक्रवार को कमरे पर बुलाया था। दोनों खाना खाकर बातें कर रहे थे तभी रात में करीब 11 बजे मकान मालिक कपिल नशे में धुत होकर कमरे में घुस आया और मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं उसने मारपीट करते हुए दोनों के कपड़े उतरवा दिए और फिर मोबाइल पर फिल्मी गाने बजाकर डांस कराया।

विरोध करने पर बेल्ट से पीटा

पीड़ित युवती ने बताया कि फिल्मी गानों पर निर्वस्त्र कर डांस कराने के बाद भी आरोपी कपिल का मन नहीं भरा। उसने अपने नाबालिग बेटे को भी बुला लिया और फिर कुत्ते के बेल्ट से पीटा, करीब पांच घंटे तक वो प्रताड़ित करता रहा। किसी तरह मौका पाकर युवती पहली मंजिल पर भागकर पहुंची और शो मचाया तो मकान मालिक का बेटा वहां आ गया और उसे गिराकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। किसी तरह दोस्त भागकर थाने पहुंचा और शिकायत की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।