H

कांग्रेस की युवा इकाई ने की पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत, कहा- भाजपा को को याद दिलाएंगे वादे

By: Sanjay Purohit | Created At: 25 June 2024 10:07 AM


लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद प्रदेश कांग्रेस की युवा इकाई के द्वारा 'क्या हुआ तेरा वादा' नाम से पोस्टकार्ड हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की गई है।

bannerAds Img
प्रदेश कांग्रेस की युवा इकाई के द्वारा प्रदेश भर में भाजपा सरकार की वादा खिलाफी को लेकर पोस्टकार्ड अभियान चलाया जा रहा है। जिसकी शुरुआत खंडवा जिले में सोमवार शाम से की गई। जिले में इस अभियान की शुरुआत करने पहुंचे खंडवा लोकसभा के प्रभारी और युवा कांग्रेस से प्रदेश सचिव विश्वजीत सिंह चौहान ने इसको लेकर कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली।

इस दौरान खंडवा विधानसभा के महासचिव ज़ुबेर लाला ने बताया कि गुरुवार को दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा संसद घेराव के कार्यक्रम की रूप रेखा तय की जा रही है, साथ ही आगामी 2 जुलाई को भोपाल में विधानसभा के समक्ष सत्याग्रह के कार्यक्रम को लेकर भी मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस संगठन द्वारा प्रदेश कि गूँगी बहरी सरकार के खिलाफ जिला एवं प्रदेश स्तर पर प्रदर्शन किया जाना है। वहीं शोएब शाह ने बताया कि युवा कांग्रेस संगठन को मजबूत करना और नये युवाओं को संगठन से जोड़ना जैसे मुद्दों को लेकर जिले में उनके द्वारा काम किया जाएगा ।