H

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर लालू की पार्टी ने इस नेता को दी बड़ी जिम्मेदारी, जानें क्या है पूरा मामला

By: payal trivedi | Created At: 06 February 2024 01:36 PM


जगदीशपुर के राजद विधायक राम विशुन सिंह लोहिया को पार्टी का पटना जिला प्रभारी बनाए जाने पर राजद नेताओ ने खुशी जाहिर करते विधायक को बधाई दी है और कहा कि राम विशुन लोहिया के राजद प्रभारी बनने से पटना जिले मे पार्टी संगठन को मजबूती मिलेगी।

banner
जगदीशपुर: जगदीशपुर के राजद विधायक राम विशुन सिंह लोहिया (Bihar Politics) को पार्टी का पटना जिला प्रभारी बनाए जाने पर राजद नेताओ ने खुशी जाहिर करते विधायक को बधाई दी है और कहा कि राम विशुन लोहिया के राजद प्रभारी बनने से पटना जिले मे पार्टी संगठन को मजबूती मिलेगी। मालूम हो कि राजद प्रदेश अध्यक्ष जगतानंद सिंह ने पत्र जारी कर जगदीशपुर विधायक को पटना का पार्टी प्रभारी मनोनीत किया है। वही विधायक लोहिया ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के निर्देश पर राजद प्रदेश नेतृत्व ने पार्टी में जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे निष्ठा के साथ पूरा करते हुए पार्टी संगठन की मजबूती के लिए काम करेंगे।

इन नेताओं ने दी बधाई

बधाई देने वालो में राजद प्रखंड अध्यक्ष भोला खान, युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष रवि यादव, अजय यादव, रेणु देवी, अमित कुमार, दिनेश सिंह, भीम यादव, अनिल यादव, साबीर खान आदि शामिल हैं। बता दें कि महागठबंधन से नीतीश के अलग होने के बाद राजद लगातार लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति को लेकर लगातार काम कर रही है। पार्टी की तरफ से लगातार विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जा रहा है।

पूर्व मंत्री के विवादस्पद बयान पर विधायक ने जताई नाराजगी

पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा द्वारा विपक्ष (Bihar Politics) के ऊपर विवादस्पद बयान देने पर जगदीशपुर विधायक रामबिशुन सिंह लोहिया भड़क गए और पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री को अपने अंदर झांक लेना चाहिए। वह खुद कैसे हैं, यह बताने की जरूरत नहीं है। जो कई नरसंहार मे आरोपी रहा हो। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति नरसंहार में विश्वास रखता है, वह कभी अच्छी बात नहीं बोल सकता है। उक्त बाते विधायक ने शनिवार को जगदीशपुर राजद प्रखंड कार्यालय में प्रेस वार्ता कर कही।