H

सीएम विष्णु देव साय ने ली यूनिफाइड कमांड की बैठक, बोले - नक्सलवाद के खात्मे के लिए हमारे जवान डटे हुए हैं

By: Richa Gupta | Created At: 28 June 2024 11:24 AM


सीएम विष्णुदेव साय मीडिया चर्चा करते हुए बताया कि, यूनिफाइड कमांड की बैठक साल भर में एक बार होती है। इस बैठक में नक्सलवाद पर विस्तृत चर्चा हुई है।

bannerAds Img
रायपुर के सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में यूनिफाइड कमांड की बैठक हुई। बैठक में सुरक्षा बल के आला अधिकारी मौजूद रहें। बैठक में गृहमंत्री विजय शर्मा भी शामिल हुए। बैठक में नक्सल मोर्चे और विकास कार्यों को लेकर चर्चा हुई। CRPF, ITBP, BSF, राज्य पुलिस के हाई लेवल ऑफिसर बैठक में मौजूद रहें।

राजधानी रायपुर में यूनिफाइड कमांड की बैठक हुई। बैठक में की अध्यक्षता मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने की। बैठक के बाद सीएम विष्णुदेव साय मीडिया चर्चा करते हुए बताया कि, यूनिफाइड कमांड की बैठक साल भर में एक बार होती है। इस बैठक में नक्सलवाद पर विस्तृत चर्चा हुई है। नक्सल पीड़ित क्षेत्र में विकास के कामों की रिपोर्ट की समीक्षा की गई।

सीएम ने आगे कहा कि, हमारी सरकार को 6 महीने हो गए है, हमारे जवान नक्सलवाद से लोहा ले रहे है, नक्सलवाद के खात्मे के लिए हमारे जवान डटे हुए है। हमारा सौभाग्य है कि,डबल इंजन की सरकार है। हमारे देश के गृहमंत्री अमित शाह ने शुरुआत में उन्होंने बैठक करके प्लान बताया है, इसलिए नियद नेल्लानार योजना शुरू की गई। नियद नेल्लानार योजना से नक्सली क्षेत्रों का विकास हो रहा है।