H

Rajnath singh से आचार्य प्रमोद कृष्णम ने की मुलाकात, श्री कल्कि धाम के शिलान्यास का दिया आमंत्रण

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 04 February 2024 02:54 PM


आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि, 19 फरवरी को श्री कल्कि धाम का शिलान्यास हो रहा है, उस कार्यक्रम के लिए मैं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को आमंत्रित करने आया था।

banner
कांग्रेस के सीनियर नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। दरअसल आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राजनाथ सिंह से 2 दिन पहले पीएम मोदी से मुलाकात किया था। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में कल्कि धाम शिलान्यास कार्यक्रम का निमंत्रण दिया था। वहीं कार्यक्रम के निमंत्रण को पीएम मोदी ने स्वीकार भी किया था।

मैं राजनाथ सिंह को आमंत्रित करने आया था

आपको बता दें कि, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राजनाथ सिंह के आवास पहुंचे। कांग्रेस नेता ने कहा है कि, 19 फरवरी को श्री कल्कि धाम का शिलान्यास हो रहा है, उस कार्यक्रम के लिए मैं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को आमंत्रित करने आया था। इसके साथ ही उन्होनें सियासी मुद्दों को लेकर साफ तौर पर बोल दिया की आज की मुलाकात का और कोई प्रयोजन नहीं है, इसे राजनीतिक दृष्टिकोण से न देखें।

मैं पीएम मोदी का धन्यवाद करता हूं

वहीं पत्रकारों से चर्चा के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि, लालकृष्ण आडवाणी इतने वरिष्ठ और इतने बुज़ुर्ग हैं। उन्होंने देश के लिए इतनी सेवा की है, उन्हें भारत रत्न मिल रहा है, मैं पीएम मोदी का धन्यवाद करता हूं।