H

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी को हुआ कैंसर, बोले - पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूँ

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 03 April 2024 12:51 PM


बिहार के पूर्व सीएम सुशील कुमार मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि, पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं, अब लगा कि, लोगों को बताने का समय आ गया है।

banner
लोकसभा चुनाव की तैयारी में सभी दलों के नेता लग गए हैं। इसी बीच बीजेपी के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बिहार के पूर्व सीएम सुशील कुमार मोदी इस बार के लोकसभा चुनाव में मदद के नाम पर कुछ नहीं कर पाएंगे। वे पिछले छह महीने से कैंसर से पीड़ित हैं। आज यानी की बुधवार (03 अप्रैल) को खुद सुशील मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी है।

मैं पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं

बिहार के पूर्व सीएम सुशील कुमार मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि, पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं, अब लगा कि, लोगों को बताने का समय आ गया है। उन्होंने आगे यह भी लिखा है कि, लोकसभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा, PM मोदी को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।

लोकसभा चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा

बीजेपी के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में साफ लिखा है कि, वह छह महीने से कैंसर से पीड़ित हैं, लेकिन अब उन्होंने लोगों को अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी है। वजह साफ है कि, चुनाव है और बीजेपी के सीनियर नेता हैं तो पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में उन्हें जाना पड़ता। ऐसे में सुशील ने लिखा कि, अब बताने का समय आ गया है। वह लोकसभा चुनाव 2024 में कुछ नहीं कर पाएंगे।