H

नरसिम्हा राव को भारत रत्न मिलने पर चंद्रबाबू नायडू ने दी बधाई, कहा - ये गर्व की बात है

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 10 February 2024 10:24 AM


पीएम मोदी की शुक्रवार को घोषणा के बाद दिवंगत पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा।

banner
पीएम मोदी की शुक्रवार को घोषणा के बाद दिवंगत पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा। इसी को लेकर तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने तेलुगु समुदाय की तरफ से गर्व व्यक्त किया है। नायडू ने पूर्व पीएम नरसिम्हा राव के बहुमुखी योगदान की सराहना करते हुए उन्हें एक प्रख्यात विद्वान, नेता, अर्थशास्त्री, लेखक, राजनेता, बहुभाषाविद् और मानवतावादी बताया।

नायडू ने की नरसिम्हा राव की तारीफ

तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने चुनौतीपूर्ण समय में भारत को आगे बढ़ाने और देश को वैश्विक पहचान दिलाने के लिए नरसिम्हा राव के नेतृत्व और आर्थिक सुधारों को श्रेय दिया। उन्होंने पूर्व पीएम नरसिम्हा राव के साथ अपनी बातचीत को भी याद किया और राज्य और देश के लिए उनके दृष्टिकोण से प्रेरणा ली।

नरसिम्हा राव को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा

आपको बता दें कि, पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव, कांग्रेस पार्टी के एक अनुभवी नेता, को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा, प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया साइट एक्स को पर घोषणा की। इस दौरान पीएम मोदी ने विभिन्न क्षमताओं में भारत के लिए नरसिम्हा राव की व्यापक सेवा पर प्रकाश डाला, उनकी विशिष्ट विद्वता और राजनेता की प्रशंसा की।