H

वेंकटेश अय्यर ने मारा IPL 2024 के सीजन का सबसे लंबा छक्‍का...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 30 March 2024 02:01 PM


कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर की इस पारी से ज्‍यादा उनका सिक्‍स चर्चा का विषय बना हुआ है, जो इस सीजन का सबसे लंबा सिक्‍स है।

banner
IPL 2024 का 10वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में केकेआर ने 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए पॉइंट्स टेबल में दूसरा स्‍थान हासिल कर लिया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाए।

अय्यर ने 50 रनों की धमाकेदार पारी खेली

182 रन के जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सिर्फ 16.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए वेंकटेश अय्यर ने सबसे ज्यादा रन बनाए। अय्यर ने 30 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्‍कों की मदद से 50 रनों की धमाकेदार पारी खेली। अय्यर की इस पारी से ज्‍यादा उनका सिक्‍स चर्चा का विषय बना हुआ है, जो इस सीजन का सबसे लंबा सिक्‍स है।

अय्यर ने मारा 106 मीटर लंबा सिक्‍स

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने 106 मीटर लंबा सिक्‍स मारते हुए गेंद को स्‍टेडियम के बाहर पहुंचाया। आपको बता दें कि, IPL 2024 में इससे पहले सबसे लंबे छक्‍के का रिकॉर्ड मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के नाम था। किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 103 मीटर लंबा सिक्‍स लगाया था। वहीं, अब इस मामले में अय्यर पहले नंबर पर पहुंच गए हैं। बता दें कि, ये सिक्‍स वेंकटेश अय्यर ने 9वां ओवर फेंक रहे मयंक डागर की चौथी गेंद पर जड़ा।