H

मोहन मंत्रिमंडल का विस्तार, रामनिवास रावत ने ली मंत्री पद की शपथ

By: Ramakant Shukla | Created At: 08 July 2024 03:49 AM


मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने कैबिनेट का विस्तार किया है। करीब दो महीने पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए विधायक रामनिवास रावत ने राजभवन में मंत्री पद की शपथ ले ली है। राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने राजभवन में आज सुबह 9 बजे उन्हें शपथ दिलाई।

bannerAds Img
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने कैबिनेट का विस्तार किया है। करीब दो महीने पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए विधायक रामनिवास रावत ने राजभवन में मंत्री पद की शपथ ले ली है। राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने राजभवन में आज सुबह करीब 9 बजे उन्हें शपथ दिलाई। रामनिवास रावत लोकसभा चुनाव के पहले 30 अप्रैल को कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए थे। वह श्योपुर जिले की विजयपुर सीट से छठवीं बार विधायक चुने गए हैं।

MP में मोहन यादव मंत्रिमंडल का दूसरा विस्तार

रामनिवास रावत के अलावा दो और विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की अटकलें थीं। इनमें कांग्रेस से भाजपा में आए और अमरवाड़ा विधानसभा सीट से विधायक पद छोड़कर उपचुनाव लड़ रहे कमलेश शाह और बीना से विधायक निर्मला सप्रे शामिल हैं। हालांकि, इनके नामों पर अंतिम निर्णय नहीं हो पाया। बता दें, मंत्रिमंडल में चार मंत्रियों के लिए जगह है। फिलहाल 30 मंत्री हैं और अधिकतम 34 हो सकते हैं।