H

इंदौर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने चारों तरफ से की ताबड़तोड़ फायरिंग

By: Sanjay Purohit | Created At: 23 June 2024 07:31 AM


भाजपा के युवा नेता मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने दो हमलावरों की शिनाख्त कर धरपकड़ शुरु कर दी है।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर में भाजपा के युवा नेता और केबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी माने जाने वाले मोनू कल्याणे की शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 2 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शहर के एमजी रोड इलाके के चिमनबाग चौराहे पर भाजपा नेता को चारों तरफ से घेरकर उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। घटना में मोनू कल्याणे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, घटना के बाद मोनू के साथी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।इस सनसनीखेज हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस ने अबतक दो हत्यारों की पहचान कर ली है। पुलिस ने अबतक अर्जुन पथरोड़ और पीयूष पथरोड़ नाम के दो लोगों को भाजपा नेता की हत्या का आरोपी बताया है। फिलहाल, दोने की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ शुरु कर दी गई है।

पुरानी रंजिश में हत्या

बताया जा रहा है कि, पुरानी रंजिश के चलते मोनू कल्याणे की हत्या की गई है। हत्या के दोनों आरोपी मृतक के घर के पड़ोस में ही रहते हैं। जानकारी ये भी है कि दोनों मोनू के दूर के रिश्तेदार भी हैं।