H

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया बोले - एकजुट होकर लड़ेंगे, तो जरूर जीतेंगे...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 March 2024 11:07 AM


सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि, सर्वेक्षण के नतीजे कांग्रेस पार्टी के पक्ष में लगभग 80% महिलाओं के पर्याप्त समर्थन का संकेत देते हैं।

banner
कर्नाटक के मुखिया सिद्धारमैया ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस पार्टी की संभावनाओं के बारे में आशावाद व्यक्त किया है। उन्होंने आगे पार्टी सदस्यों से एकजुट होकर काम करने का आग्रह किया। सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि, एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे, तो जीत जरुर मिलेगी।

सीएम ने 5 गारंटी योजनाओं पर जोर दिया

सीएम ने बेलगावी जिले में कई परिवारों और महिलाओं की कठिनाइयों को कम करने में सरकार की 5 गारंटी योजनाओं की सफलता पर जोर दिया। सीएम सिद्धारमैया ने आगे अपने संबोधन में कहा कि, सर्वेक्षण के नतीजे कांग्रेस पार्टी के पक्ष में लगभग 80% महिलाओं के पर्याप्त समर्थन का संकेत देते हैं। सरकार की कल्याणकारी पहलों को बढ़ाने के लिए घर-घर अभियान को प्रोत्साहित करते हुए, सीएम ने व्यापक दर्शकों तक पहुंचने के महत्व पर जोर दिया।

कर्नाटक में 2 चरणों में मतदान होगा

वहीं उत्तर कन्नड़ लोकसभा क्षेत्र में, मंत्री हेब्बलकर ने पिछले सांसदों के प्रदर्शन से असंतोष का हवाला देते हुए मतदाताओं के बीच बदलाव की इच्छा को स्वीकार किया। आपको बता दें कि, लोकसभा चुनाव 2024 19 अप्रैल से शुरू होने वाले 7 चरणों में होने वाले हैं, कर्नाटक में 26 अप्रैल और 7 मई को 2 चरणों में मतदान होगा। मतगणना 4 जून को होनी है।