H

अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव का ग्रामीणों ने किया बहिष्कार, 'सड़क नहीं तो वोट नहीं' के लगाए नारे

By: Sanjay Purohit | Created At: 28 June 2024 09:22 AM


अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव से पहले धवई ग्राम के ग्रामीणजन पक्की सड़क बिजली और पानी को लेकर लामबंद दिख रहे हैं। यहां लोग 'जब तक सड़क नहीं तो वोट नहीं' का नारा लगा रहे हैं।

bannerAds Img
अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव की तारीख नजदीक आते ही क्षेत्र में चुनावी रंग दिखने लगा है। क्षेत्र के कुछ ग्रामीणों का रुख और तेवर तेज होते हुए दिख रहे हैं। विधानसभा और लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर अमरवाड़ा विधानसभा में उपचुनाव हैं। इसी के चलते धवई ग्राम के ग्रामीणजन पक्की सड़क बिजली और पानी को लेकर लामबंद दिख रहे हैं। यहां लोग 'जब तक सड़क नहीं तो वोट नहीं' का नारा लेकर चल रहे हैं।

ताजा मामला अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के नंदौरी ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाला ग्राम धवई का है। यहां समस्त ग्राम के लोग एकजुट होकर हाथों में तकती लेकर रस्सी बांधकर उपचुनाव में मतदान का बहिष्कार कर रहे हैं। आने वाली 10 जुलाई को मतदान होना है, किंतु धवई के मतदाता जिद पर अड़े हुए हैं कि चुनाव के वक्त सब वोट लेने आ जाते हैं, किंतु चुनाव के बाद वादे सिर्फ वादे ही रह जाते हैं। कई वर्षों से इस ग्राम की कच्ची सड़क मिट्टी और मुरम से बनी हुई है। यहां बड़े-बड़े वाहनों और राहगीरों को बारिश के समय बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है।