H

लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक में सियासी हलचल तेज, कल्याण राज्य प्रगति पक्ष का भाजपा में हुआ विलय

By: Ramakant Shukla | Created At: 25 March 2024 04:41 PM


लोकसभा चुनावों से पहले कर्नाटक की सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सोमवार को कल्याण राज्य प्रगति पक्ष (केआरपीपी) पार्टी का भाजपा में विलय हो गया। केआरपीपी के नेता जी जनार्दन रेड्डी ने भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा और राज्य भाजपा अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र की उपस्थिति में अपनी पार्टी का भाजपा में विलय कर दिया। इस दौरान रेड्डी की पत्नी अरुणा लक्ष्मी भी भाजपा में शामिल हो गईं।

banner
लोकसभा चुनावों से पहले कर्नाटक की सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सोमवार को कल्याण राज्य प्रगति पक्ष (केआरपीपी) पार्टी का भाजपा में विलय हो गया। केआरपीपी के नेता जी जनार्दन रेड्डी ने भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा और राज्य भाजपा अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र की उपस्थिति में अपनी पार्टी का भाजपा में विलय कर दिया। इस दौरान रेड्डी की पत्नी अरुणा लक्ष्मी भी भाजपा में शामिल हो गईं। इस सियासी घटनाक्रम पर कल्याण राज्य प्रगति पक्ष के नेता जी जनार्दन रेड्डी ने प्रतिक्रिया भी दी है। रेड्डी ने कहा, 'मैं पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा। मैं बिना किसी शर्त के पार्टी में शामिल हुआ हूं। मुझे किसी पद की आवश्यकता नहीं है।'

यह अच्छा फैसला है: येदियुरप्पा

वहीं भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि जी जनार्दन रेड्डी और उनकी पत्नी भाजपा में शामिल हो गईं हैं। यह उनका अच्छा फैसला है। इससे हमारी पार्टी मजबूत होगी।