H

राजस्थान के CM Bhajanlal Sharma बोले- 'आने वाले समय में कांग्रेस को ढूंढते रह जाएंगे, ये लोग एक-दो सीट वालों से गठबंधन कर रहे है...'

By: payal trivedi | Created At: 27 March 2024 04:03 PM


जयपुर लोकसभा प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में लोग कांग्रेस को ढूंढ़ते रह जाएंगे।

banner
Jaipur: जयपुर लोकसभा प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने कहा कि आने वाले समय में लोग कांग्रेस को ढूंढ़ते रह जाएंगे। ये लोग एक-दो सीट वालों को बुला रहे है, कह रहे है, आप आइए, हमसे समझौता कीजिए। हमारी पार नहीं पड़ रही है। हो सकता है, आपके साथ होकर हम वोटों का अंतर कम कर लें।

'राजस्थान की जनता अब कांग्रेस को समझ चुकी हैं'

सीएम भजनलाल ने कहा कि राजस्थान की जनता अब कांग्रेस को समझ चुकी हैं। अब जनता कांग्रेस को लोकसभा में विधानसभा से भी बड़ा सबक सिखाने वाली हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस अफवाह फैलाने और झूठ बोलने का काम करेगी। इन्होने आज तक जनता को झूठ और भ्रष्टाचार के सिवाए कुछ नहीं दिया। कांग्रेस की कहानी भ्रष्टाचार से शुरू होती है, और भ्रष्टाचार पर ही खत्म हो जाती हैं।

'8 लाख से ज्यादा वोटों से जिताना हैं'

सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने मंच से कहा कि मैं जहां भी जाता हूं, कहता हूं कि प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशी 5 लाख वोटों से जीतने चाहिए। लेकिन जयपुर शहर लोकसभा सीट पर तो पिछले चुनाव में जीत का अंतर ही 5 लाख से ज्यादा था। ऐसे में इस बार 8 लाख वोटों के अंतर से मंजू शर्मा को यहां से जिताना हैं। उन्होने कहा कि स्वर्गीय भंवरलाल शर्मा ने राजस्थान में भाजपा को मजबूती देने का काम किया। उनकी पुत्री को भाजपा ने टिकट दिया है। पार्टी ने बूथ लेवल पर काम करने वाली कार्यकर्ता को टिकट दिया है। ऐसे में इन्हें 8 लाख से ज्यादा वोटों से जिताना हैं।

बोहरा बोले- मेरा टिकट कटा नहीं हैं

आज जयपुर लोकसभा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने नामांकन सभा के बाद रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। रैली के दौरान मौजूदा सांसद रामचरण बोहरा पूरे समय उनके साथ मौजूद रहे। नामांकन के बाद रामचरण बोहरा ने कहा कि मेरा टिकट कटा नहीं है। चेहरा किसी का कोई नहीं बदलता हैं। केन्द्र सरकार ने संसद में शक्ति वंदन अधिनियम पास करवाया था। जिसके बाद आने वाले समय में 33 प्रतिशत महिलाएं लोकसभा और विधानसभा में जाएगी। जयपुर राजधानी है, ऐसे में महिला को टिकट देकर जयपुर से यह प्रयोग किया गया हैं। जो केन्द्र ने तय किया है, उसे मैं स्वीकर करता हूं। जब मुझ से इसके बार में पूछा गया था, तो मैने ही मंजू शर्मा का नाम आगे रखा था। जिस पर केन्द्र ने मुहर लगाकर उन्हें प्रत्याशी बनाया।