H

स्वाति मालीवाल ने कसा आतिशी पर तंज, कहा - झूठ बोलने से शक्ति नहीं आती, खैर आप ठीक रहें

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 25 June 2024 09:47 AM


स्वाति मालीवाल ने कहा कि, मैंने दो बार अनशन किया। एक बार 10 दिन और एक बार 13 दिन तक अनशन किया था।। मेरे अनशन के बाद देश में बच्चों के बलात्कारियों को फांसी की सजा हो, ऐसा क़ानून भी बना।

bannerAds Img
देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जल संकट को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने-सामने आ गए है। दोनों ही दल के नेता एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगा रहे हैं। वहीं जल संकट के बीच अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उनका अनशन खत्म हो गया।

सच्चे और पवित्र मन से होता है सत्याग्रह

आतिशी का अनशन खत्म होने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट साझा कर आतिशी पर जोरदार तंज कसा और साथ ही जल्द ठीक होने की कामना भी की। आतिशी के अनशन पर स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट साझा कर तंज कसा। उन्होंने लिखा कि, गांधी जी ने अनशन की पवित्र विधि को सत्याग्रह का नाम दिया था। सत्याग्रह जो हमेशा सच्चे और पवित्र मन से किया जाता है।

मैंने 13 दिन तक किया था अनशन

आतिशी के अनशन पर स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट आगे लिखा कि, मैंने दो बार अनशन किया। एक बार 10 दिन और एक बार 13 दिन तक अनशन किया था।। मेरे अनशन के बाद देश में बच्चों के बलात्कारियों को फांसी की सजा हो, ऐसा क़ानून भी बना। संघर्ष की राह बहुत मुश्किल होती है। कई साल ज़मीन पर संघर्ष करके ही अनशन करने की शक्ति हासिल होती है। दूसरों के बारे में पूरा दिन झूठी और गंदी बातें बोलने से नहीं होता। खैर आशा है कि आपका स्वास्थ्य जल्दी ठीक होगा और आप दिल्ली के लोगों के लिए काम करेंगी।