H

प्रशासन की लापरवाही से हुआ हाथरस भगदड़ कांड: राहुल गांधी

By: Sanjay Purohit | Created At: 05 July 2024 08:02 AM


लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने हाथरस में भगदड़ की घटना के संबंध में शुक्रवार को कहा कि प्रशासन की ओर से चूक हुई थी। राहुल गांधी ने हाथरस कांड के लिए प्रशासन की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया।

bannerAds Img
लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने हाथरस में भगदड़ की घटना के संबंध में शुक्रवार को कहा कि प्रशासन की ओर से चूक हुई थी। राहुल गांधी ने हाथरस कांड के लिए प्रशासन की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया। कांग्रेस नेता ने साथ ही कहा कि वह इसे 'राजनीतिक' रंग नहीं देना चाहते। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के फुलरई गांव में 2 जुलाई को एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए।

हाथरस भगदड़ कांड में प्रशासन की ओर से हुई थी चूक

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हाथरस में सुबह पीड़ित परिवारों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में गांधी ने कहा कि यह दुख की बात है कि इतने परिवारों को कष्ट सहना पड़ा, इतने लोगों ने अपनी जान गंवा दी।' वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं राजनीतिक नजरिए से बात नहीं करना चाहता, लेकिन प्रशासन की ओर से कुछ चूक हुई है। उन्होंने हाथरस में भगदड़ में जान गंवाने वालों के परिजनों से सुबह मुलाकात की।