H

भोपाल में अचानक गायब होने लगी लड़कियां, 24 घंटे में अलग-अलग इलाकों से 7 नाबालिग लापता, पुलिस महकमें में हड़कंप

By: Sanjay Purohit | Created At: 01 July 2024 07:51 AM


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते 24 घंटों के दौरान 7 नाबालिग लड़कियों के रहस्यमयी ढंग से लापता होने से शहर में सनसनी फैल गई है।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते 24 घंटों के दौरान 7 नाबालिग लड़कियों के रहस्यमयी ढंग से लापता होने से शहर में सनसनी फैल गई है। शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से गायब हुई इन नाबालिग लड़कियों के मामले को पुलिस अपहरण से जोड़कर देख रही है। इसी के तहत मामला दर्ज करते हुए सभी लापता लड़कियों की तलाश की जा रही है।शहर में अलग-अलग इलाकों और 24 घंटों के दौरान अलग अलग समय पर लापता हुईं इन लड़कियों को लेकर पुलिस के सामने बड़ी चुनौती इस गुत्थी को सुलझाना है कि क्या ये सभी लड़कियां किसी एक ही साजिश के तहत लापता हुई हैं या फिर इन सभी के अपहरण के पीछे अलग-अलग कारण है। फिलहाल, पुलिस लापता लड़कियों को तलाशने में जुट गई है।

7 अपहरणों से फैली सनसनी

जानकारी के मुताबिक, बीते 24 घंटों के दौरान राजधानी भोपाल में 7 नाबालिग लड़कियों के अपहरण के मामले शहर के अलग अलग थानों में दर्ज किये गए हैं। आंकड़ा सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई है। सभी की तलाश तेज कर दी है है। हालांकि, यह अपहरण है या फिर मामला कुछ और है यह तो सभी की बरामदगी के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। लेकिन इतने कम समय में एक साथ 7 नाबालिगों का अपहरण होना पुलिस के साथ-साथ संबंधित इलाकों के लोगों को भी हैरान कर रहा है।