H

राहुल गांधी को नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए - सीएम डॉ मोहन यादव

By: Richa Gupta | Created At: 02 July 2024 06:36 AM


लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को हिंसक बताए जाने वाले बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा है कि यह बयान राहुल गांधी की कुत्सित मानसिकता को दर्शाता है।

bannerAds Img
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को हिंसक बताए जाने वाले बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा है कि यह बयान राहुल गांधी की कुत्सित मानसिकता को दर्शाता है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए।

हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर बात

राहुल गांधी के इसी बयान को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि राहुल गांधी के बयान की मैं घोर भर्त्सना करता हूं। लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर के अंदर नेता प्रतिपक्ष ने जिस प्रकार से हिंदू समाज को लज्जित करने का बयान दिया है, हिंदुओं को हिंसक बताना, उनकी कुत्सित मानसिकता के परिचायक के रूप में सामने आया है। सीएम ने आगे कहा कि, भारत दुनिया का एकमात्र देश है, जहां हिंदुओं की सबसे बड़ी आबादी है। उस देश के अंदर कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अगर हिंदुओं को इस ढंग से लज्जित करेंगे, तो देश कैसे बर्दाश्त कर सकता है ? इस बात को लेकर पूरे देश में उबाल है। सदन में पीएम मोदी ने आपत्ति जताते हुए कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर बात है।

मुझे हिंदू होने पर गर्व है

सीएम डॉ मोहन यादव ने आगे कहा कि, मुझे हिंदू होने पर गर्व है, जो हिंदू है, वह हिंदू होने पर गर्व करता है। ऐसे में राहुल गांधी के बयान से सबकी भावना आहत हुई है। उनको तुरंत माफी मांगनी चाहिए और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को राहुल गांधी से तुरंत इस्तीफा मांगना चाहिए। कांग्रेस राहुल गांधी के बयान से इत्तेफाक रखती है या नहीं, यह भी स्पष्ट करें।