H

सेमीफाइनल में भारत की जीत पर सीएम विष्णु देव साय ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए कहा - पूरा लगान वसूला, अंग्रेजों को धो डाला

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 28 June 2024 07:16 AM


T20 World Cup 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में गुरूवार देर रात भारत ने इंग्लैंड को 68 रन से हरा दिया। अब बारबडोस में शनिवार (29 जून) को भारत के सामने साउथ अफ्रीका की चुनौती होगी।

bannerAds Img
T20 World Cup 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में गुरूवार देर रात भारत ने इंग्लैंड को 68 रन से हरा दिया। अब बारबडोस में शनिवार (29 जून) को भारत के सामने साउथ अफ्रीका की चुनौती होगी। इसके साथ भारत ने 2022 में सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार का बदला ले लिया। इससे पहले उसने ऑस्ट्रेलिया को हराकर टूर्नामेंट से बाहर होने पर मजबूर कर दिया था।

सीएम साय ने भारतीय टीम को दी जीत की बधाई

कल यानी की गुरुवार को भारत ने इंग्लैंड पर शानदार जीत दर्ज की थी जिसके बाद देशभर के क्रिकेट प्रशसंको में उत्साह का माहौल हैं। सभी टीम इंडिया को बधाई देते हुए फाइनल मुकाबले के लिए शुभकामनायें दे रहे हैं। वही इस बीच छत्तीसगढ़ के मुखिया विष्णु देव साय ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर दिलचस्प तरीके से भारतीय टीम को जीत की बधाई दी हैं।

पूरा लगान वसूला, अंग्रेजों को धो डाला

सीएम साय ने एक्स पर लिखा हैं कि, पूरा लगान वसूला, अंग्रेजों को धो डाला। टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में अंग्रेजों के खिलाफ 68 रनों से जीत पर भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत-बहुत बधाई एवं फाइनल मैच के लिए हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद।