H

ओमान में 8 महीने से बंधक बनी छत्तीसगढ़ की दीपिका, वीडियो जारी कर मोदी सरकार से छुड़ाने की लगाई गुहार

By: Sanjay Purohit | Created At: 06 February 2024 04:23 PM


छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की एक युवती एक मुस्लिम देश ओमान में फंस गई है, जहां से उसने वीडियो के जरिए छत्तीसगढ़ और भारत सरकार विदेश मंत्रालय से गुहार लगाई है

banner
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की एक युवती एक मुस्लिम देश ओमान में फंस गई है, जहां से उसने वीडियो के जरिए छत्तीसगढ़ और भारत सरकार विदेश मंत्रालय से गुहार लगाई है, ओमान से दीपिका जोगी ने खुद ये वीडियो बनाया है। छत्तीसगढ़ के दुर्ग के भिलाई के खुर्सीपार की रहने वाली महिला रोजगार के लिए केरला की एक प्लेसमेंट कंपनी के जरिए ओमान गई हुई थी, जहां उसे ओमान में होममेड की नौकरी करने के लिए भेजा गया था, जिसके बाद दीपिका वहां जाकर फंस गई। वही दुर्ग पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगाई गुहार

29 वर्षीय दीपिका बतौर हाउस मेड ओमान में नौकरी करने गई हुई है। दीपिका ने जारी विडियो में कहा है कि वह भिलाई शहर की है और ओमान में आकर के फंस गई है। उसने बताया कि अच्छी नौकरी का झांसा देकर झूठ बोलकर यहां लाकर फंसाया गया है। उसने वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है। दीपिका ने बताया कि अच्छे नौकरी का झांसा देकर और झूठ बोलकर उसे यहां भेजा गया जिसके बाद वह भारत लौटना चाहती है और जब-जब वह भारत लौटने की बात करती है तब तब उसे मारपीट कर उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। कि दीपिका जोगी भिलाई के खुर्सीपार के रहने वाली है जो कि 30 मई 2023 को ओमान गई थी इसके बाद से वह ओमान में ही काम कर रही है।