H

Anantnag Encounter में पाकिस्तान पर भड़के VK Singh कहा- 'क्रिकेट, फिल्म...सब खत्म करो'

By: payal trivedi | Created At: 14 September 2023 11:42 AM


जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले (VK Singh) में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धौनेक और जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP हुमायूं भट्ट की शहादत पर केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने गुरुवार (14 सितंबर) को पाकिस्तान को अलग-थलग करने की जरूरत पर जोर दिया।

bannerAds Img
New Delhi: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले (VK Singh) में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धौनेक और जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP हुमायूं भट्ट की शहादत पर केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने गुरुवार (14 सितंबर) को पाकिस्तान को अलग-थलग करने की जरूरत पर जोर दिया।

पाकिस्तान को लेकर क्या बोले वीके सिंह

उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, "हमें पाकिस्तान को अलग-थलग करने के बारे में सोचना होगा, क्योंकि जब तक हम ऐसा नहीं करेंगे, वे इसे सामान्य बात समझेंगे। अगर हमें उसे दबाव में लाना है तो उन्हें अलग-थलग करना होगा।" केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें यह बताने की जरूरत है कि कोई भी रिश्ता तब तक नॉर्मल नहीं रह सकता जब तक कि आप खुद सामान्य नहीं हो जाते।

पूरे इलाके में स्पेशल फोर्स तैनात

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारे यहां (VK Singh) फिल्म वाले आ जाएंगे, कभी क्रिकेट मैच खेलने वाले आ जाएंगे, सब ठीक है, कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन अगर हमें उस पर दबाव बनाना होगा। पाकिस्तान को अलग करना होगी, तभी कुछ हो सकता है। इस बीच आतंकियों की तलाश में सुरक्षा एजेंसियां लगातार कॉम्बिंग कर रही हैं। पूरे इलाके में स्पेशल फोर्स की तैनाती कर दी गई है। साथ ही पूरे इलाके में स्पेशल फोर्स की भी तैनाती कर दी गई है। इतना ही नहीं सेना द्वारा लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को घेरने की खबर है।

आतंकियों के साथ मुठभेड़ में तीन जवान शहीद

बता दें कि बुधवार (13 सितंबर) को अनंतनाग जिले के कोकेरनाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर, एक प्रमुख रैंक के अधिकारी और एक पुलिस उपाधीक्षक शहीद हो गए थे।

डीजीपी दिलबाग सिंह ने शोक जताया

डीजीपी दिलबाग सिंह ने भी बुधवार को पुलिस (VK Singh) और सेना के जांबाज अफसरों की मौत पर शोक व्यक्त किया और कहा कि किसी भी मौत दुर्भाग्यपूर्ण है। अपराधियों को जल्द ही न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।