H

अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, जानें क्या हुई बात

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 27 March 2024 10:04 AM


हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। दोनों के बीच लगभग एक घंटे तक बातचीत चली।

banner
हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। दोनों के बीच लगभग एक घंटे तक बातचीत चली। बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंडी सीट से पार्टी का टिकट दिए जाने पर पार्टी अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के द्वारा की गई पोस्ट को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई है।

श्रीनेत के सोशल मीडिया पोस्ट पर हंगामा

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ की गई विवादित टिप्पणी को लेकर प्रमुख विपक्षी पार्टी पर निशाना साधा। बीजेपी ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से माफी की मांग की। आपको बता दें कि, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीनेत के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कंगना रनौत के खिलाफ एक विवादास्पद टिप्पणी पोस्ट की थी। इसके बाद बीजेपी की यह प्रतिक्रिया सामने आई है।

श्रीनेत ने विवादित पोस्ट पर दी सफाई

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने सभी सोशल अकाउंट्स से विवादास्पद टिप्पणियों को हटा दिया। सुप्रिया श्रीनेत ने यह दावा किया कि, विवादास्पद पोस्ट उनके द्वारा नहीं बल्कि किसी और के द्वारा किए गए थे, जिनकी उनके अकाउंट तक पहुंच थी।