H

पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ बुलाई महापंचायत, आगे क्या होगा ?

By: Sanjay Purohit | Created At: 24 June 2024 07:07 AM


राधारानी कंट्रोवर्सी को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ ब्रज में महापंचायत

bannerAds Img
सीहोर के कुबेरेश्वर धाम वाले पंडित प्रदीप मिश्रा के राधारानी के मायके को लेकर की गई टिप्पणी से शुरू हुआ विवाद बड़ा होता नजर आ रहा है। वृंदावन वाले प्रेमानंद महाराज के द्वारा इस पर नाराजगी जताए जाने के बाद अब ब्रज में पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ महापंचायत बुलाई गई है। बताया जा रहा है कि महापंचायत में प्रदीप मिश्रा के खिलाफ आगे किस तरह से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा, इसकी रूपरेखा तैयार की जा सकती है।

ब्रज में बुलाई गई महापंचायत

पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ ब्रज में महापंचायत बुलाई गई है। ये महापंचायत पदम श्री रमेश बाबा के सान्निध्य में होगी और इसमें ब्रज के साधु संत व ब्रजवासी मौजूद रहेंगे। 24 जून को होने वाली महापंचायत को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर प्रचार किया जा रहा है और सभी से बरसाना धाम महा पंचायत में आने की अपील की जा रही है। महापंचायत में आने के लिए पंडित प्रदीप मिश्रा को भी निमंत्रण दिया गया है।

नहीं जाएंगे पंडित प्रदीप मिश्रा

ब्रज में होने वाली महापंचायत का निमंत्रण मिलने के बाद भी पंडित प्रदीप मिश्रा महापंचायत में नहीं जा रहे हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि वो अभी तो ब्रज नहीं आ पाएंगे क्योंकि उसके पास लगातार कथाएं हैं। तीन चार महीने बाद जब भी समय मिलेगा वो ब्रज आएंगे।