H

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ इस तरह किया पिच को नमन...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 30 June 2024 07:58 AM


साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में जीत के बाद रोहित शर्मा का एक खास वीडियो आईसीसी की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया है।

bannerAds Img
बारबाडोस का केनिंग्सटन ओवल मैदान 29 जून 2024 को रोहित की सेना ने 13 साल से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी को जीतने के सूखे को भी खत्म कर दिया। बता दें कि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले को टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 7 रनों से अपने नाम किया।

रोहित-विराट ने लिया संन्यास

इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने जहां टी20 इंटरनेशनल से अपने संन्यास का भी ऐलान कर दिया है। वहीं रोहित इस दौरान काफी भावुक भी दिखाई दिए जिसमें उनकी आंखों से जीत की खुशी में आंसू साफतौर पर देखने को मिले। वहीं अब रोहित का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उन्हें बारबाडोस की पिच को भी नमन किया।

रोहित ने पिच की मिट्टी को मुंह से लगाया

साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में जीत के बाद रोहित शर्मा का एक खास वीडियो आईसीसी की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया है। इसमें हिटमैन जहां काफी भावुक दिखाई दे रहे हैं तो वहीं उनके इमोशंस भी साफतौर पर देखने को मिले। रोहित शर्मा ने बारबाडोस के स्टेडियम की पिच की मिट्टी को अपने मुंह से लगाया और उसे नमन किया। हिटमैन को इस वीडियो को देखने के बाद उनकी भावनाओं का अंदाजा भी लगाया जा सकता है। इस मुकाबले में भले ही रोहित बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके लेकिन कप्तानी के मामले में उन्होंने खुद को पूरी तरह से सही साबित किया।

रोहित को देख सभी को आई सचिन की याद

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के इस वीडियो को देखने के बाद सभी भारतीय फैंस को भारत रत्न और मास्टर बिलास्टर सचिन तेंदुलकर के भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की याद आ गई जब उन्होंने अपने करियर का आखिरी मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था और इस मैच के खत्म होने के बाद सचिन ने पिच को जाकर नमन किया था।