H

20 से 25 सितंबर के बीच जारी हो सकते हैं टिकट- कांतिलाल भूरिया

By: Richa Gupta | Created At: 07 September 2023 03:17 AM


पीसीसी चीफ कमलनाथ के बंगले में कांग्रेस चुनाव अभियान समिति की बैठक चली। पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने कहा, सुरजेवाला ने की है हर क्षेत्र के हिसाब की बात आगामी रणनीति पर भी हुई है चर्चा।

bannerAds Img
जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे-वैसे नेताओं और सियासी दलों की सक्रियता भी बढ़ जाती है। मध्यप्रदेश में भी विधानसभा चुनाव को लेकर पारा चढ़ा हुआ हैं। नेता और सियासी दल जनता के दरबार में अपनी उपलब्धियां बताने और विरोध पक्ष की खामियां गिनाने में लगे हुए हैं। बीजेपी ने अपने 39 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है तो वहीं अब कांग्रेस की पहली सूची का हर किसी को इंतजार है। विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है। बुधवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ के बंगले में कांग्रेस चुनाव अभियान समिति की बैठक चली। पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने कहा, सुरजेवाला ने की है हर क्षेत्र के हिसाब की बात आगामी रणनीति पर भी हुई है चर्चा। कल भी होनी है चुनाव अभियान समिति की बैठक।

बीजेपी ने खुद ही नीमच में करवाया है पथराव- भूरिया

भूरिया ने कहा बीजेपी ने खुद ही नीमच में करवाया है पथराव कांग्रेस पर केवल इल्जाम लगा रही है बीजेपी। बीजेपी आरएसएस वाले ही करते हैं खेल और कांग्रेस का नाम ले लेते हैं। कांग्रेस किसी गरीब पर नहीं फेंकती है पत्थर। 20 से 25 सितंबर के बीच जारी हो सकते हैं टिकट। पीसीसी चीफ कमलनाथ के निवास पर हुई कांग्रेस की बैठक में दिग्विजय सिंह, लक्ष्मण सिंह, अरुण यादव, और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह सहित कई दिग्गज नेताओं की मौजूदगी रही है। बैठक में चुनाव और उम्मीदवारों की सूची को लेकर रणनीति तैयार की गई है। इसी बीच विधायक कांतिलाल भूरिया ने कहा कि 20 से 25 सितंबर के बीच कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी होगी।