H

बजट सत्र में गूंजेगा नर्सिंग घोटाले का मुद्दा, 30 जून को बुलाई विधायक दल की बैठक

By: Richa Gupta | Created At: 27 June 2024 05:36 AM


कांग्रेस नर्सिंग घोटाले पर सरकार को घेरने का स्थगन प्रस्ताव लाएगी। 30 जून को विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। पार्टी विधानसभा में नर्सिंग घोटाले को प्रमुखता से उठाएगी।

bannerAds Img
कांग्रेस नर्सिंग घोटाले पर सरकार को घेरने का स्थगन प्रस्ताव लाएगी। 30 जून को विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। पार्टी विधानसभा में नर्सिंग घोटाले को प्रमुखता से उठाएगी। नर्सिंग घोटाले से संबंधित भी कई महत्वपूर्ण प्रश्न विधायकों ने लगाए है। कांग्रेस ने अपने विधायकों को क्षेत्र के नर्सिंग कॉलेज और जल जीवन मिशन की रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए थे। बजट सत्र के पहले दिन 1 जुलाई को नर्सिंग के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन करेगी। पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। नर्सिंग घोटाले को प्रमुखता से उठाएगी कांग्रेस।

कांग्रेस नर्सिंग के मुद्दे पर करेगी विरोध प्रदर्शन

बजट सत्र के पहले दिन 1 जुलाई को कांग्रेस नर्सिंग के मुद्दे पर करेगी विरोध प्रदर्शन। एक जुलाई से प्रारंभ होने वाले विधानसभा के मानसून सत्र में सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस नर्सिंग घोटाले को जोर-शोर से उठाएगी। विधानसभा सचिवालय को 19 दिवसीय सत्र के लिए 4500 से अधिक प्रश्न मिल चुके हैं। पार्टी विधायकों ने महिला, अनुसूचित जाति-जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग पर हुए अत्याचार की घटनाओं को लेकर अधिकतर प्रश्न पूछे हैं।