H

कमलनाथ ने सागर में दलित युवक नितिन अहिरवार की हत्या के मामले में परिजनों से बातचीत की

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 26 August 2023 10:22 AM


दलित युवक नितिन अहिरवार की हत्या के मामले में कमलनाथ के निर्देश पर घटना की जांच के लिए 6 सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया गया है।

bannerAds Img
एमपी के सागर जिले की खुरई विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बरोदिया नौनागिर में दंबगों ने एक दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस के मामला सामने आते ही कांग्रेस सक्रिय हो गई है। वारदात को गंभीरता से लेते हुए कमलनाथ के निर्देश पर घटना की जांच के लिए 6 सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया गया है। वहीं कमेटी सदस्यों को निर्देश दिए गए हैं कि, वे तत्काल बरोदिया नौनागिर पहुंचकर वारदात से संबंधित सभी तथ्यों की जानकारी जमा करें और एक सप्ताह के अंदर पूरे मामले की जांच रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को सौंपे।

मृतक के घर पहुंचे कांग्रेस के नेता

वहीं एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ले की खुरई विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बरोदिया नौनागिर में दलित युवक नितिन अहिरवार की हत्या के मामले में परिजनों से बातचीत की। कांग्रेस सागर जिला प्रभारी अवनीश भार्गव सहित कांग्रेस नेता पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। मृतक के घर पहुंचे कांग्रेस के नेताओं ने पीसीसी चीफ कमलनाथ से फोन पर पीड़ित परिवार की बात कराई।

कमलनाथ ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया । आपको बता दें कि, सागर जिले की खुरई विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बरोदिया नौनागिर में दबंगों ने गुरुवार की शाम को दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। वहीं इस मारपीट के दौरान मृतक की मां को भी चोटें आई थी।