H

IPL 2024: सूर्यकुमार नहीं खेलेंगे पहला मैच ! ऐसी हो सकती है मुंबई की प्लेइंग इलेवन

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 20 March 2024 03:47 PM


मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव अगर पहले मैच में नहीं खेलते हैं तो फिर कप्तान हार्दिक पांड्या 4 नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

banner
IPL 2024 के 17वें सीजन का बिगुल बज चुका है। लीग का पहला मैच 22 मार्च को RCB और CSK के बीच खेला जाएगा। हालांकि, इससे पहले मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सूर्यकुमार यादव 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

4 नंबर पर खेल सकते हैं कप्तान हार्दिक

मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव अगर पहले मैच में नहीं खेलते हैं तो फिर कप्तान हार्दिक पांड्या 4 नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। आपको बता दें कि, हार्दिक पिछले 2 सीजन में गुजरात टाइटंस के लिए अधिकतर 4 नंबर पर ही बैटिंग करते थे। अगर सूर्या नहीं उपलब्ध होते हैं तो फिर पांड्या MI के लिए भी उसी भूमिका में दिख सकते हैं।

डेविड और नबी फिनिशर की भूमिका में रहेंगे

अगर MI की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो रोहित शर्मा और ईशान किशन पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं 3 नंबर पर तिलक वर्मा का खेलना तय है। कप्तान हार्दिक पांड्या 4 नंबर पर खेल सकते हैं। इसके बाद 5 नंबर पर नेहाल वढेरा और 6 नंबर पर मोहम्मद नबी खेल सकते हैं। फिर टिम डेविड एक्शन में दिख सकते हैं। डेविड और नबी मैच फिनिशर की भूमिका अदा कर सकते हैं।

MI की संभावित प्लेइंग इलेवन-

ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), नेहाल वढेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, पीयुष चावला, आकाश मधवाल, नुवान तुषारा और जसप्रीत बुमराह।