H

आदिवासी गीतों पर थिरके शिवराज, बताया क्यों भाजपा में आ रहे कांग्रेसी

By: Sanjay Purohit | Created At: 29 March 2024 04:09 PM


शिवराज सिंह चौहान ने न सिर्फ जबरदस्त आदिवासी नृत्य किया बल्कि मंच से उन्होंने बुंदेली फाग भी गाई।

banner
मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के अंतर्गत आने वाले विदिशा संसदीय क्षेत्र के बुधनी में भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान होली मिलन समारोह में शामिल होने पहुंचे। शिवराज सिंह अपनी विधानसभा क्षेत्र बुधनी के शाहगंज और बुधनी दौरे पर थे। इन दोनों ही क्षेत्रों में जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने भी जनता को संबोधित करते हुए उनसे रिकॉर्ड मतों से जिताने का संकल्प लिया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर राम मंदिर दर्शन करने न जाने पर जमकर तंज कसा। साथ ही साथ लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे कांग्रेसियों को लेकर शिवराज ने कहा कि 'अब कांग्रेस में कुछ बचा ही नहीं है, इसलिए सभी नेता लगातार कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं।'

शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के नारे को भी मंच से दोहराया। कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासी नृत्य किया तो मंच से बुंदेली फाग भी गाई। इस दौरान विदिशा से सांसद रमाकांत भार्गव, विधानसभा के बड़े नेताओं सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।